अक्सर फिल्मों में हम बॉलीवुड सितारों की जोड़ियों को देखते हैं और उनमें से कुछ जोड़ियों तो यादगार बन जाती हैं. जैसे शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी या सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी. 

लेकिन बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनकी जोड़ी आज तक देखने को नहीं मिली है. ये बॉलीवुड सितारे आपने दौर में फेमस भी थे और दर्शक इन्हें एक साथ देखना भी  चाहते थे. लेकिन इनकी जोड़ी नहीं बन पाई.  

आज हम ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स की 5 जोड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो कभी एक साथ फिल्मों में नहीं आए और दर्शक इंतजार ही करते रह गए...

गोविंदा और काजोल 

अपने डांस और कॉमेडी के लिए मशहूर गोविंदा आज तक काजोल के साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आये हैं. दोनों ही अपने समय में सफल कलाकार थे, लेकिन हमें इनकी जोड़ी देखने को नहीं मिली. 

गोविंदा और काजोल 

काजोल ने एक बार मीडिया को बताया था कि, 'निर्देशक राहुल रवैल एक फिल्म में हम दोनों को लेने वाले थे. दोनों का फोटो शूट भी हो गया था, लेकिन दुर्भाग्य से वह फिल्म कभी बन नहीं पाई।'

ऐश्वर्या राय और  आमिर खान    

ऐश्वर्या राय  और  आमिर खान की जोड़ी भी बड़े पर्दे पर बनते-बनते रह गई। आमिर खान की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में काम करके करिश्मा कपूर ने खूब तारीफ बटोरी थी.  

ऐश्वर्या राय और  आमिर खान   

फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में ऐश्वर्या को लेना था. लेकिन उन दिनों ऐश्वर्या 'मिस वर्ल्ड' प्रतियोगता में शामिल होने जा रही थीं। इसलिए उन्होंने फिल्म में करिश्मा को लिया.

सनी देओल और पद्मिनी कोल्हापुरी 

अपने दौर के मशहूर सनी देओल और पद्मिनी कोल्हापुरी ने कभी कोई फिल्म एक साथ नहीं बनाई. लेकिन एक फिल्म बनने वाली थी जिसमें ये दोनों एक साथ नजर आ सकते थे.

सनी देओल और पद्मिनी कोल्हापुरी 

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन' में पद्मिनी कोल्हापुरी एक्ट्रेस थीं. लेकिन सनी इस फिल्म में डिम्पल कपाड़िया को रखना चाहते थे.  

सनी देओल और पद्मिनी कोल्हापुरी 

जब यह बात पद्मिनी को पता चली तब उन्होंने उस फिल्म को छोड़ दिया और बड़े परदे पर एक बेहतरीन जोड़ी बनते-बनते रह गई.  

सोनाक्षी सिन्हा और शाहरुख खान   

'दबंग' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने कभी भी किंग खान के साथ कोई फिल्म नहीं की है.  

सोनाक्षी सिन्हा और शाहरुख खान   

फराह खान एक फिल्म में सोनाक्षी और शाहरुख को लेना चाहती थी. लेकिन कुछ ग़लतफ़हमी के चलते सोनाक्षी की जगह दीपिका पादुकोण को कास्ट किया गया.